मेसेज भेजें
Xian Sulab Machinery Co., Ltd. 86--15109261813 eric@elevator-spareparts.com
Elevator Lift LOP HOP Operation Panel PCB Board ID.NR. 59324346

लिफ्ट लिफ्ट एलओपी हॉप ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड आईडी.एनआर। 59324346

  • हाई लाइट

    लिफ्ट एचओपी पीसीबी बोर्ड

    ,

    लिफ्ट लिफ्ट एलओपी हॉप

    ,

    लिफ्ट ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड

  • प्रकार
    लिफ्ट कॉप लोप
  • ब्रांड
    सुलब
  • प्रसव का समय
    2-3 कार्य दिवस
  • के लिए उपयुक्त
    लिफ़्ट
  • उत्पाद का नाम
    Lift LOP HOP Operation Panel Pcb Board ID.NR. लिफ्ट एलओपी हॉप ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड आईड
  • भुगतान तरीका
    वेस्टर्न यूनियन, बैंक, पेपैल, मनीग्राम
  • उत्पत्ति के प्लेस
    China
  • ब्रांड नाम
    SCH
  • मॉडल संख्या
    operation panel pcb board ID.NR. 59324346
  • न्यूनतम आदेश मात्रा
    1 पीसी
  • मूल्य
    Negotiatable
  • भुगतान शर्तें
    100% अग्रिम भुगतान

लिफ्ट लिफ्ट एलओपी हॉप ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड आईडी.एनआर। 59324346

लिफ्ट लिफ्ट एलओपी हॉप ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड आईडी.एनआर। 59324346 0

उत्पाद

विवरण:

लिफ्ट कॉप लोप एक उच्च गुणवत्ता वाला लिफ्ट लोप हॉप ऑपरेशन पैनल है जो एक वर्ष की वारंटी और एक सौदेबाजी योग्य मूल्य के साथ आता है।उत्पाद का मॉडल नंबर है लिफ्ट LOP HOP ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड आईडी.NR. 59324346. इस उत्पाद के लिए न्यूनतम आदेश मात्रा एक टुकड़ा है। उत्पाद पैकेजिंग के लिए एक कार्डबोर्ड या लकड़ी के मामले में आता है।

इस लिफ्ट लिफ्ट LOP HOP ऑपरेशन पैनल को इष्टतम प्रदर्शन और विश्वसनीयता प्रदान करने के लिए डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। यह उच्चतम गुणवत्ता वाली सामग्रियों से बना है और स्थायित्व के लिए परीक्षण किया गया है।उत्पाद को स्थापित करने और उपयोग करने के लिए आसान बनाया गया हैयह लंबे समय तक उपयोग के लिए भी डिज़ाइन किया गया है, और किसी भी लिफ्ट अनुप्रयोग के लिए एकदम सही है।

विश्वसनीय और टिकाऊ लिफ्ट पुलिस लोप की तलाश करने वालों के लिए, यह सही विकल्प है। इसकी एक साल की वारंटी और सौदेबाजी योग्य कीमत के साथ, यह आपकी सभी लिफ्ट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए निश्चित है।इसके उच्च गुणवत्ता वाले निर्माण और आसान स्थापना के साथ, यह उत्पाद सुरक्षित और विश्वसनीय संचालन के वर्षों प्रदान करने के लिए सुनिश्चित है।

 

तकनीकी मापदंडः

उत्पाद का नाम पैकेजिंग विवरण भुगतान की शर्तें प्रसव का समय भुगतान का तरीका मॉडल संख्या ब्रांड एमओक्यू बिक्री के बाद सेवा आपूर्ति की क्षमता
लिफ्ट लिफ्ट LOP HOP ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड ID.NR. 59324346 कार्डबोर्ड/ लकड़ी का आवरण 100% अग्रिम भुगतान 2-3 कार्यदिवस वेस्टर्न यूनियन, बैंक, पेपैल, मनीग्राम लिफ्ट लिफ्ट LOP HOP ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड ID.NR. 59324346 सुलैब एक पीसी ऑनलाइन तकनीकी सहायता प्रति माह 1000 पीसी
 

अनुप्रयोग:

लिफ्ट HOP और लिफ्ट LOP किसी भी लिफ्ट लिफ्ट प्रणाली के लिए एकदम सही समाधान हैं।आपको अपने लिफ्ट लिफ्ट सिस्टम के लिए एक विश्वसनीय और लागत प्रभावी समाधान मिलता हैयह बोर्ड चीन में निर्मित है और एक टुकड़े की न्यूनतम आदेश मात्रा के साथ आता है। यह 2-3 कार्य दिवसों के भीतर सुरक्षित वितरण सुनिश्चित करने के लिए एक गत्ते का डिब्बा या लकड़ी के मामले में सावधानीपूर्वक पैक किया जाता है।बिक्री के बाद सेवा के लिए, तकनीकी सहायता ऑनलाइन उपलब्ध है। कीमत पर बातचीत की जा सकती है और सभी के लिए सस्ती है।

 

सहायता एवं सेवाएं:

एलिवेटर कॉप लोप तकनीकी सहायता और सेवा

हमारे पास विशेषज्ञों की एक समर्पित टीम है जो आपके किसी भी तकनीकी प्रश्न का उत्तर देने के लिए तैयार है जो आपके पास एलिवेटर पुलिस लोप के बारे में हो सकता है। हमारी तकनीकी सहायता टीम दिन में 24 घंटे, सप्ताह में 7 दिन उपलब्ध है।हम आपके सवालों के जवाब देने और उत्पाद से अधिकतम लाभ उठाने में आपकी सहायता करने के लिए यहां हैं.

हम विभिन्न प्रकार की सेवाएं प्रदान करते हैं जिनमें लिफ्ट कॉप लोप की स्थापना, समस्या निवारण, रखरखाव और मरम्मत शामिल हैं।हम आपको सलाह भी दे सकते हैं कि उत्पाद की दक्षता को अधिकतम कैसे करें और इसका उपयोग कैसे करें.

यदि आपको लिफ्ट पुलिस लोप के किसी भी पहलू के साथ सहायता की आवश्यकता है, तो कृपया हमारी तकनीकी सहायता टीम से संपर्क करें [संपर्क जानकारी यहां डालें] या हमारे ऑनलाइन समर्थन फ़ॉर्म का उपयोग करें।

 

पैकिंग और शिपिंगः

लिफ्ट कॉप लोप के लिए पैकेजिंग और शिपिंग

लिफ्ट कॉप लोप को सावधानीपूर्वक पैकेजिंग और शिपिंग की आवश्यकता होती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह परिवहन के दौरान सुरक्षित और बरकरार रहे।पैकेजिंग और शिपिंग के दौरान निम्नलिखित चरणों का पालन किया जाना चाहिए:

  1. पैकेजिंग से पहले किसी भी क्षति या दोष के लिए लिफ्ट पुलिस लोप का निरीक्षण करें।
  2. पैकेज एलिवेटर कॉप लोप एक बॉक्स में जो डिवाइस से थोड़ा बड़ा है।
  3. बॉक्स को पैकिंग टेप से सील करें।
  4. बक्से पर शिपिंग पता और अन्य प्रासंगिक जानकारी लगाएं।
  5. पैकेज को एक विश्वसनीय शिपिंग सेवा के माध्यम से भेजें।
 

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न:

  • प्रश्न: लिफ्ट कॉप लोप का ब्रांड नाम क्या है?
    उत्तर: एलिवेटर पुलिस लोप का ब्रांड नाम SCH है।
  • प्रश्न: लिफ्ट पुलिस लोप का मॉडल नंबर क्या है?
    उत्तर: लिफ्ट कॉप लोप का मॉडल नंबर ऑपरेशन पैनल पीसीबी बोर्ड आईडी.एन.आर. 59324346 है।
  • प्रश्न: लिफ्ट पुलिस लोप कहाँ बनाया जाता है?
    ए: लिफ्ट पुलिस लोप चीन में बनाई गई है।
  • प्रश्न: लिफ्ट पुलिस लोप क्या लाभ प्रदान करता है?
    एः लिफ्ट कॉप लोप लिफ्ट नियंत्रण प्रणालियों के लिए अधिक दक्षता और लचीलापन प्रदान करता है। यह रखरखाव लागत और ऊर्जा की खपत को कम करने में भी मदद करता है।
  • प्रश्न: लिफ्ट पुलिस लोप की क्या विशेषताएं हैं?
    उत्तर: लिफ्ट कॉप लोप में कई विशेषताएं हैं, जिनमें एकीकृत नेविगेशन और नियंत्रण, वास्तविक समय की निगरानी और उन्नत सुरक्षा सुविधाएं शामिल हैं।